> Nomad sachin blogs: वामपंथियों द्वारा फैलाये गये झूठ में फस गये लोगNRC #JNU #CAA

Game click enjoy

वामपंथियों द्वारा फैलाये गये झूठ में फस गये लोगNRC #JNU #CAA


आज भारत में रह रहे लोगों कि सोच इतनी नकारात्मक हो रही है जिसका प्रभाव देखने को मिल रहा है आज स्थिति ये हो गयी है जहां एक दल कोई बिल पारित करें तो सब ठीक वहीं दूसरी तरफ जनता द्वारा चुनी गयी भारी बहुमत आयी सरकार पूर्ण बहुमत और फिर राष्ट्रपति द्वारा पारित बिल का विरोध करने के लिये कुछ लोग सडक पर उतर आये। हमारे देश में इतने बुद्व जीवि और पढे लिखे लोग हैं बडी शर्म कि बात है जिस कानून से किसी भी भारतीय समुदाय जाति से सम्बन्धित नही है फिर भी भारतीय मूल के कुछ वामपंथियों द्वारा फैलाये गये झूठ में फस गये लोग धरना जैसी घिनौने कृत कर रहे है।


भारत लोकतांत्रिक देश है धरना करने का अधिकार है हक के लिये लेकिन देश हित में लिये गये फैसले से क्या दिक्कत जो अल्पसंख्यक इसका बहिष्कार कर रहे हैं उहे सोचना चाहिये कि जैसा कहा गया है कि एक रोगी ही दूसरे रोगी का दर्द समझ सकता है और सोचना चाहिये कि जब एनआरसी जैसी फैलायी गयी अफवाह से आप इतना विचलित है सोचो जो अफगानिस्तान,पाकिस्तान ,बाग्लादेश जिनके संविधान में अनुच्छेद 2 में लिखा है कि इस देश का धर्म सिर्फ इस्लाम है और किसी धर्म से कोई मतलब नही इस्लाम सर्वे सर्वा है ऐसे देशों में अल्पसंख्यकों को न्याय मिल पाना क्या मुमकिन है।

आज भारत सरकार ने अच्छा फैसला लिया था दिक्कत होने लगी आखिर क्यों भारत में आज से नही सत्तर सालों से चिटिठयां लाखों करोडो लोगो कि गुहारें आती रही भारत से मदद मांगती रही लेकिन सरकारें आंख बन्द करके अपना जेब भरती रही और भारत शरणार्थियों कि मदद करने को प्रतिबद्व है इस बात को भारतीय अल्पसंख्यको को समझनी चाहिये। बहुत से प्रूफ है जो सत्य प्रमाणित भी कर रहे है।why protest bed thinking NRC #JNU #CAA Protest | NRC against CAA, NRC

कहा जा रहा है कि भारतीय मुस्लिम अल्पसंख्यको असुरक्षित महसूस कर रहे है। तो ये बात जरूर समझना चाहिये।

पाक्स्तिान में 1950 में 27/ अल्पसंख्यक थे आज 3/ रह गये
बही  बांग्लादेश में 17/ थे आज 7/ रह गये। और भारत में मुस्लिम अल्पसंख्यको 9.8/ थे जो आज 14.3/ हो गये भारत जैसे न्यायकारी सुन्दर देश में किसी के भी लिये गलत नही किया सबका साथ सबका विकास किया और पडोसी देशों कि इतनी आवादी कहां गयी बेंचारे सत्तर साल से भारत सरकार से गुहार लगा रहे थे सरकारो ने उनको अनसुना किया और सारी जनसंख्या या भारत में है या मार दी गयी इन सारी बातों को मुस्लिम भारतीय अल्पसंख्यको को समझना चाहिये और भारत सरकार का धन्यवाद करना चाहिये।

NRC, why protest bed thinking NRC #JNU #CAA Protest | NRC against CAA, NRC, 

4 टिप्‍पणियां:

please do not enter any spam link in the comment box
https://nomadsachin.blogspot.com

play and earn money